Universal Paranormal Research Center
यदि आपकी दुकान, कार्यालय, बंगला, जमीन, होटल, स्कूल, कॉलेज, छात्रावास, कारखाना, अस्पताल, घर असामान्य गतिविधि की चपेट में हैं, तो हमसे संपर्क करें। नियम :  १. आपको हमारे द्वारा भेजा गया फॉर्म भरना होगा ! २. सभी जानकारी सत्य देवे ! ३. अपनी और से कोई जानकारी देना चाहे तो वह भी लिखियेगा ! ४. प्रत्येक कार्य के लिए १ लाख भारतीय मुद्रा निधारित है, आपको फॉर्म के साथ ५०% एडवांस देना अनिवार्य है ! ५. हमारे ऑफिस से आपके द्वारा बताई गई जगह तक आने जाने, हमारे ५ लोगो के वहा रहने खाने की व्यवस्था आप उठाएंगे,  अधिकतम ७ दिवस हेतु ! ६.  यदि हम आपके द्वारा बताई गई जगह को पेरानोर्मल एक्टिविटी से खाली नहीं करवा पाए तो आपको आपका पैसा वापस मिल जायेगा, साथ में हमारे आने जाने, रहने और खाने का जो भी खर्च हुआ है वह हम आपको देंगे ! इसके नियम बदले भी जा सकते है ! हमारी टीम में है, तंत्र साधक/साधिकाए , शमशान साधक/साधिकाए, शाबर मंत्र के साधक/साधिकाए, अघोरी एवं अन्य साधक /साधिकाए ! हम चेलेंज पर काम करना पसंद करते है !  
इल्लुमिनाती से सावधान, पुरे विश्व को खा जायेगा
जय महाकाली जय महाकाल  जैसे जैसे आप विडियो देखते जायेंगे वैसे वैसे आपको इल्लुमिनाती की हैवानियत के बारे में पता चलता जायेगा ! बहुत ही शोर्ट में बता देता हु की इल्लुमिनाती का शुरूआती उद्देश्य था पुरे विश्व में शान्ति का लेकिन उसके बाद इस संस्था में शैतानो के पुजारी घुस आये .. अब ये चाहते है new world order यानि की एक राजा और पुरे विश्व के लोग उनकी प्रजा .. कोई सीमा नहीं, एक छत्र राज हो उनका ! वर्तमान पृथ्वी पर जितने भी देश है उनको जितना इनके लिए असंभव है इसलिए इन्होने हर देश की संस्कृति को नष्ट करने, पुरे विश्व की आबादी को कुछ करोड़ संख्या तक सीमित करने का उद्देश्य बनाया और इसलिए विश्व में धर्म के नाम पर लड़ाइया हो रही है, युद्ध हो रहे है ! ओलम्पिक के जरिये विश्व की सेलेब्रिटी को जाँच परख कर उन्हें साथ ले लेते है ऐसे ही पुरे विश्व के टॉप क्लास के लोग जैसे प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, गृह मंत्री आदि आदि ये खरीद लेते है !   ये लूसिफर जो बाइबिल में शैतान है उसके उपासक है इसलिए इनका इसाइयों से जो जीजस को मानते है उनसे सीधा बैर है .. ये उलटे सलीब का उपयोग कर रहे है लुसिफर के चर्च बना रहे है और मेरी बात को प्रमाणिक तो विडियो ही दिखायेंगे, देखना जरुर ! कुछ देशो के राष्ट्रपतियों ने इस लुसिफर चर्च का उद्घाटन किया है ! आपके बच्चे छोटी उम्र में स्वतंत्र भाव में आ जाये इसलिए डिज्नी भी इन्होने बना लिया जिसमे लडकिया बहुत छोटे कपडे पहने होती है यही भाव फेशन में आपके बच्चे भी करते होंगे .. फ्री सेक्स सिखाया जा रहा है कार्टून चेनल्स पर .. उसके प्रमाण भी इस ग्रुप में आयेंगे .. खुद देखो फिर यकीन करो ! जिसे कल तक कोई जानता नहीं .. वो अचानक ही विश्व में सेलेब्रिटी बन जाए तो समझ लो इल्लुमिनाती की मेहरबानी है ! आगे तो खुद देखो और खुद निर्णय लो ..
International Adventure lovers
प्रिय मित्र यदि आप बाइकर है और आपको बहुत दूर दूर तक जाना पसंद है, यदि आप पहाडो को दिलेरी से नापने के शौक़ीन है, यदि आपको रोमांच से प्यार है, यदि आप मुसीबत के वक़्त टूट नहीं सकते तो आपका इस ग्रुप में स्वागत है ! हम विभिन्न समय पर विभिन्न कार्यक्रम की घोषणा करेंगे, जिसकी जानकारी आपको मिलती रहेगी ! यदि आप किसी कार्यक्रम में भाग लेना चाहे तो इस ग्रुप से जुड़े रहे ! इस कार्यक्रम की एक मात्र शर्त ये है की यदि किसी कार्यक्रम में आप भाग लेते है और आप को कोई भी, किसी भी प्रकार की दुर्घटना होती है तो हम इसकी जिम्मेदारी नहीं लेते है, आप अपने विवेक से घोषित कार्यक्रम में भाग लेवे ! हर कार्यक्रम का सशुल्क पैकेज होगा और इसमें बाइक आपकी अपनी होगी, और पेट्रोल खर्च  भी आपको अलग से वहन करना होगा ! हम अधिकतर कच्चे रास्तो, पहाड़ी रास्तो के कार्यक्रम रखेंगे अतः आपकी गाडी का आप ही ध्यान रखेंगे ! आप किस स्थान पर जाना पसंद करेंगे अपने कमेन्ट बॉक्स में बताये ! धन्यवाद